Dosti Status In Hindi [2021] - Dosti Attitude Status Shayari

Dosti Status In Hindi [2021] - Dosti Attitude Status

yaari status in hindi
Yaari

 #Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये,
और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!


 हमारी और आपकी #दोस्ती इतनी गहरी हो कि,
नौकरी करो आप ….. #सैलरी हमारी हो..!


 #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त,
#मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!


 कोन कहता है की #यारी बर्बाद करती है,
अरे ओ यारो कोई #निभाने वाला हो तो #दुनिया याद करती है..!


 #फूलों की #महक को चुराया नही जाता,
#सूरज की किरणों को छुपाया नही जाता,
कितने भी दूर रहो ए #दोस्ती,
तुम #दोस्ती में आप जैसे #दोस्त को भुलाया नही जाता..!


Yaari Dosti Status

 #दोस्ती का शुक्रिया कुछ इस तरह अदा करू,
आप भूल भी जाओ तो मै हर पल याद करू,
#खुदा ने बस इतना सिखाया मूझे,
कि खुद से पहले आपके लिए दुआ करू...!


 #यारों की #यारी भी #खिचड़ी से #कम नहीं,
स्वाद #भले ही न रहे पर कमबख्त #भूख मिटा देती है..!

Dost Status in Hindi

 हम #दोस्ती करते हैं तो #अफसाने लिखे जाते हैं,
और #दुश्मनी करते हैं तो #तारिखे लिखी जाती हैं..!


 #हमारी #यारी गणित के zero जैसी है,
जिसके #साथ रहते हैं उसकी #कीमत बढा देते हे..!


Yaari Attitude Status in Hindi

 #इश्क ओर #दोस्ती मेरे दो #जहान है,
इश्क मेरी #रुह, तो दोस्ती मेरी #जान है,
इश्क पर तो #फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,
पर #दोस्ती पर मेरा #इश्क भी #कुर्बान है...!
Dosti Yaari status images in hindi
Dosti Yaari Status Images


 #फर्क तो अपने-अपने #सोच में है.... वरना
#दोस्ती भी #मोहब्बत से कम नही होती..!


 #यारी Tu मेरा 22.... Mai तेरा 22....


Dosti Attitude Status

 अपनी #दोस्ती का बस #इतना सा #असूल है,
जो तू #कुबूल है, तो #तेरा सब कुछ #कुबूल है..!


 #यारा तेरी #यारी को मेने तो #खुदा माना,
#याद करेगी #दुनिया तेरा मेरा #अफसाना...!



 #दोस्ती अच्छी हो तो रंग़ लाती है,
#दोस्ती #गहरी हो तो सबको भाती है,
दोस्ती #नादान हो तो टूट जाती है,
पर अगर #दोस्ती अपने जैसी होतो #इतिहास बनाती है...!


Bhai Attitude Status

 #वक्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त,
मजा तो तब है जब #वक्त बदल जाये पर #यार ना बदले...!


Read More:
 #दोस्ती हर चहरे की मीठी #मुस्कान होती है,
#दोस्ती ही सुख दुख की #पहचान होती है,
रूठ भी गऐ #हम तो #दिल पर मत लेना,
क्योकी #दोस्ती जरा सी #नादान होती है...!


 करलो हम से #दोस्ती लड़ना #मुश्किल होगा,
वरना लिखेंगे #इतिहास ऐसा पढना #मुश्किल होगा...!
New Yaari Dosti Attitude Status in Hindi
Attitude Status Yaari

#दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,
#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा  होता है..!


 वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,
और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!

Yaari Dosti Attitude Status


 #यारी निभाते हैं जान देकर...
खौफ खाती है दुनिया हमसे,
क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...!


 न #किसी से #दुश्मनी है,
सबसे अपनी #यारी,
तेरी #सौतन तो पट गयी,
चल अब तेरी #बारी...!
Dosti Yaari Hindi Status new 2021
Dosti Status



 #दोस्ती कभी #स्पेशल लोगो से नही होती,
जिनसे #दोस्ती हो जाती है वह लोग ही #स्पेशल हो जाते है...!


 रखते हैं #मूँछो को #ताव देकर,
#यारी निभाते हैं जान देकर,
खौफ खाती है दुनिया हमसे,
क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर..!


 #दोस्ती में लोग #जान भी देते है,
लेकिन अपनी #जान का,
#Mobile नंबर नहीं देते...!


 #दोस्तों की #दोस्ती में कभी कोई #रूल नहीं होता है
और ये #सिखाने के लिए,
कोई #स्कूल नहीं होता है...!

Best Yaari Dosti Attitude Status Shayari in Hindi

Yaari Dosti Attitude Status Shayari in Hindi
Yaari Dosti Attitude



 ए #दोस्त हमें तुम #_याद करो या ना करो,
लेकिन #भूलने की तो #कोशिश भी _मत करना !!


 #खुबसूरत सा एक #पल _किस्सा बन जाता है.
जाने #कौन कब #_ज़िन्दगी का #हिस्सा बन जाता है,
कुछ #दोस्त _ज़िन्दगी में मिलते है ऐसे,
जिनसे #कभी ना टूटने वाला #_रिश्ता बन जाता है !!


 #Dosti ऐसी होनी चाहिए की #लोग _बोले..
की ये एक #दुसरे को कितना Tag करते है !!


 अगर #दोस्त न मिलते तो कभी #यकीन नहीं _होता,
की #अजनबी लोग भी #अपनों से #_ज्यादा प्यारे हो सकते हैं !!


 क्यूँ #मुश्किलों में साथ देते है #_दोस्त,
क्यूँ #गम को बाँट लेते है #दोस्त,
ना #रिश्ता _खून का ना #रिवाज़ से #बंदा है,
फिर भी #ज़िन्दगी भर साथ देते है #_दोस्त !!


Dosti Attitude Status Hindi 2021


 #जिगरी _दोस्ती वो थी..
जब मेरे #दोस्त ने मुझे _गले लगा कर #कहा की..
#दौलत भी है, #_शोहरत भी है और #_इज्ज़त भी है,
पर #तेरे बिना ये सब #_बेकार है !!


 #दोस्ती करो तो हमेशा #मुस्कुरा के,
किसी को #धोखा न दो अपना #बना के,
कर लो #याद जब तक हम #_जिंदा है,
फिर न #कहना चले गए #दिल में यादे _बसा के !!

 #मैने तो सोचा था पूरी #ज़िन्दगी साथ _रहेंगे,
मुझे क्या पता था #दोस्त की,
तुम भी #मोहब्बत की _तरह हो जाओगे !!


 #दर्द को _दर्द से ना देखो,
दर्द को भी #दर्द होता है,
#_दर्द को जरुरत है #दोस्तों की,
आखिर #दोस्त ही _दर्द में #हमदर्द होता है !!


 #सुबह की _चाय और #दोस्तों की _राय कभी #गलत नहीं होती !!


 #मुझे तुम अपनी #_किताब का #Cover बना लो..
बहुत हो #चुकी अब #_Dosti अब #_Lover बना लो !!


 हम #दोनों आग और #_सिगरेट की तरह है,
जैसे #आग के बिना #सिगरेट का कुछ नहीं,
सिगरेट के बिना #आग का कुछ _मोल नही !!


Dosti Attitude Shayari Status in Hindi
Dosti Facebook Status



 #गुनाह करके #_सजा से #डरते है,
#ज़हर पी के #दवा से _डरते है,
#दुश्मनों के #सितम का _खोफ नहीं,
हम तो #दोस्तों के खफा होने से #डरते है !!


 #दोस्ती _प्यार से भी #बड़ी है,
क्यूंकि #दोस्त कभी _बेवफ़ा नहीं होते !!

 साथ #चलने के लिए _साथी चाहिए,
#आसू _रोकने के लिए #मुस्कान चाहिए,
#जिन्दा रहने के लिए #_ज़िन्दगी चाहिए,
और #ज़िन्दगी जीने के लिए ऐसे #_Dost चाहिए !!


 #दोस्त है तो #दोस्त की _तरह रह,
ज्यादा #दिमाग लगाया तो #_तमाचे भी लगाऊंगा !!


Best Dosti Shayari in Hindi


 #उपरवाला जिन्हें #_खून के #रिश्ते में _बांधना भूल जाता है,
उन्हें #_सच्चे मित्र बना कर अपनी #भूल _सुधार देता है !!


 #यारो ने मेरे #वास्ते क्या कुछ नही किया,
सौ बार #शुक्रिया, सौ बार #शुक्रिया !!


 #बेवजह है #तभी तो _दोस्ती है,
#वजह होती तो #_साजिश होती !!


 #दोस्त _हमदर्द होना चाहिए, #सिरदर्द होने को पूरी #_दुनिया तैयार है !!


 #औकात और #धर्म _देख के #दोस्ती नही करता,
जो #दिल को _अच्छा लगता है उसी से #दोस्ती करता हूँ !!


 जिनके #पास अपने है वो #अपनों से #_झगड़ते है,
जिनका #कोई नहीं होता उसके #दोस्त ही सब कुछ होते है !!


 #बेशक कुछ _वक़्त का #इंतज़ार मिला हमको,
पर #जहान से _बढ़कर #यार मिला हमको,
न रही #_तमन्ना किसी #जन्नत की हमें,
ए #दोस्त तेरी #_दोस्ती से वो #प्यार मिला हमको !!


 हमे दो #चीजो का _शोक है.. #Dosti जान तक और #_Dushmani ##_शमशान तक !!


 मुझे #पागलो से _दोस्ती करना पसंद है #साहब,
क्योंकि #मुसीबत में कोई #_समझदार नहीं #आता !!


 #कल हम कहा होंगे ना #_गिला होगा,
सिर्फ #यारो की _सिमटी हुए #यादों का सिलसिला होगा !!


दोस्ती स्टेटस इन हिंदी/best dosti status in hindi


एक अहसास

जो कभी दुख नहीं देता,

और एक रिश्ता

जो कभी खत्म नहीं होता।






तेरी दोस्ती ने बहुत कुछ सीखा दिया,

मेरी खामोश दुनिया को जैसे हँसा दिया,

कर्ज़दार हूँ मैं रब का,

जिस ने मुझे आप जैसे दोस्त से मिला दिया.




जिन्दगी में दोस्ती नहीं...

दोस्तों में जिन्दगी होती है..!!!




मेरी दोस्ती का फायदा

उठा लेना क्युंकी,

मेरी दुश्मनी का नुकसान

सह नही पाओगे !!



Dosti Status one line Hindi
Dosti Status one line Hindi


लकीरें तो हमारी भी बहुत खास है...

तभी ती तुम जैसा दौस्त हमारे पास है…




तेरी मेरी "Dosti" इतनी खास हो

दुनिया कहे काश: ऐसी

"Dost" हमारे पास हो



दोस्ती में दोस्त, दोस्त का ख़ुदा होता है,

महसूस तब होता है जब वो

जुदा होता है।






कोशिश करो कोई आपसे ना रूठे,

जिंदगी में अपनों का साथ ना छूटे,

दोस्ती कोई भी हो उसे ऐसा निभाओ,

कि उस दोस्ती की डोर

जिंदगी भर ना टूटे





एक अकेला गुलाब मेरा बगीचा हो सकता है..

एक अकेला दोस्त मेरी दुनिया.



दोस्ती का मतलब

एक प्यारा सा दिल

जो कभी नफरत नहीं करता,

एक प्यारी सी मुस्कान

जो कभी फीकी नहीं पड़ती,



2 Line Dosti Status in Hindi Attitude/2लाइन दोस्ती स्टेटस हिंदी


दोस्त  अर्थ का बड़ा ही महत्व होता है,

हमारे "दोष" का जो"अत" कर दे

वही सही मायनों में सच्चा दोस्त होता है।






तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते

बस Apne लगते हो..





दोस्ती तो झोंका है एक हवा का..

दोस्ती तो नाम है एक वफ़ा का..

औरो के लिए चाहे कुछ भी,

लेकिन मेरे लिए तो हसीन

तोफा है खुदा का…





दोस्त आपकी दोस्ती का क्या खिताब दे,

करते है इतना प्यार की

क्या हिसाब दे!

अगर आपसे भी अच्छा फूल

होता तो ला देते,

लेकिन जो खुद गुलदस्ता हो

उसे क्या गुलाब दे।






सोचा था न करेंगे किसी से दोस्ती!

न करेंगे किसी से वादा!

पर क्या करे दोस्त मिला

इतना प्यारा की

करना पड़ा दोस्ती का वादा!






बेपनाह दोस्ती तो हमने भी निभाई थी

बदले में हमे मिला सिर्फ धोका..!





दूर की दोस्ती भी

क्या कमाल की होती है

मिलना कहा होता है

बस 0nline बात होती है





दोस्ती की मिसाल स्टेटस
दोस्ती की मिसाल स्टेटस


पागल हे वौ लोग जो

सोचते है की हमारी

DOSTI की एकता को

तोड़ देगे बेटा कोशिस भी

ना करियों वरना हड्डियां पूरी तोड़ देगे.





बेपनाह दोस्ती तो हमने भी निभाई थी

बदले में हमे मिला सिर्फ धोका..!





कहते है दिल की बात किसी से बताई नहीं जाती,

पर दोस्त तो आईने होते है और

आईने से कोई बात छुपाई नहीं जाती..!



दोस्ती Attitude Status in Hindi/दोस्ती एटीट्यूड स्टेटस हिंदी


दूर की दोस्ती भी क्या कमाल की होती है

मिलना कहा होता है बस 0nline बात होती है





दोस्ती स्टेटस डाउनलोड
दोस्ती स्टेटस डाउनलोड



Har Nayi Cheez Achi Lagti Hai

Lakin Dosti Jitni Purani Hoti Hai,

Utni Khoobsurat Hoti Hai !





हर कोई मेरा दोस्त नहीं,

और मेरे दोस्त जैसा कोई दोस्त नहीं






दोस्ती करना उतना ही आसान है

जितना मिट्टी पर मिट्टी से मिट्टी लिखना

पर

दोस्ती निभाना उतना ही

मुश्किल है जितना

पानी पर पानी से पानी लिखना।





जिंदगी में कई दोस्त बनाना

एक आम बात है लेकिन,

एक ही दोस्त से जिंदगी भर

दोस्ती निभाना खास बात है.





दौस्ती वो नही जो मिट जाये,

रास्तो की तरह कट जाये,

दोस्ती तो वो प्यारा एहसास है,

जिसमे सब कुंछ पल भर में ही

सिमट जाये।





ये दोस्ती का बंधन भी

कितना अजीब होता है,

मिल जाए तो बातें लम्बी

और बिछड़ जाए तो यादें लम्बी !!






दोस्ती कभी स्पेशल लोगो से नही होती है

जिनसे दोस्ती हो जाती है वह लोग ही

स्पेशल हो जाते है 




जरूरी नही कि रिलेशनशिप ही हो

कुछ लोगो की दोस्ती भी

प्यार से बढ़कर होती है।




दौस्ती वो नही जो मिट जाये,

रास्तो की तरह कट जाये,

दोस्ती तो वो प्यारा एहसास है,

जिसमे सब कुंछ पल भर में ही सिमट जाये।



Jigri Yaar Status in Hindi


भरोसा रखो हमारी दोस्ती पर,

हम किसी का दिल दुखाया नहीं करते,

आप और आपका अन्दाज हमे अच्छा लगा,

वरना हम किसी को दौस्त

बनाया नहीं करते।





सच्चा दोस्त मिलना बहोत ही मुश्किल है

मैं खुद हैरान हूँ कि तुम लोगों ने मुझे

ढूढ़ कैसे लिया.



Royal-Dosti-status-in-hindi
Royal-Dosti-status-in-hindi


कभी मस्ती, कभी झगड़ा

कभी आंसू, कभी हंसी

छोटा सा पल, छोटी छोटी ख़ुशी

एक प्यार की कश्ती और

ढेर सारी मस्ती

बस इसी का नाम तो है, दोस्ती.





Life में दोस्त होना जरुरी है क्योंकि

अपने दिल की बात हर किसी से

Share नहीं की जाती

एक दोस्त ही है जिससे

मन की हर बात share

की जा सकती है।





तेरी मुस्कुराहट मेरी पहचान है..

तेरी खुशी मेरी शान है..

कुछ भी नही तेरा सिवा मेरी

जिंदगी में, बस इतना समझ ले..

तेरी दोस्ती ही मेरी जान है...





रिश्ता वही मजबूत होता है

जिसमें एक दूसरे से कोई

बात छुपाई नहीं जाती.






हमेशा अपने दोस्तों की सूना करों,

क्योंकि उनके घर में

उनकी कोई नहीं सुनता !

दोस्त कभी बदल न जाना

दोस्त कभी बदल न जाना #




बात करने का मजा तो दोस्तों के

साथ ही आता है।

जिनके साथ बोलने से पहले,

कुछ सोचना न पड़े ।

जो मुँह में आया बक दो.





एक दोस्त होना चाहिए

जो ये कहे

तू क्यो टेशन लेता है मैं हूँ ना।




दोस्त जन्नत है या दौलत

पता नही पर दोस्त सुकून होते है।

वक्त कितना भी कठिन हो

वो मुसकुराहट की वजह होते है।





आसमान से उतारी हैं,

तारों से सजाई है,

चाँद की चांदनी से नहलायी हैं,

ऐ दोस्त ! संभल के रखना ये दोस्ती

यही तो हमारी ज़िन्दगी भर की

कमाई है।





Dosti का मतलब

D- दूर रह कर भी जो पास हो

0- औरों से ज्यादा ख़ास हो

s- सबसे प्यारा जिसका साथ हो

T - तक़दीर् से ज्यादा जिस पर

विश्वास हो।





ज़िन्दगी में किसी मोड़ पर खुद

को तन्हा न समझना,

साथ हूँ मैं आपके खुद से जुदा

मत समझना,




उम्र भर आपसे दोस्ती करने का

वादा किया है,

अगर जिंदगी साथ न दे तो हमें

बेवफा मत समझना।






दो अक्षर की "मौत"

और

तीन अक्षर

के "जीवन" में ...

ढाई अक्षर का

"दोस्त"

बाज़ी मार जाता है।





ये दोस्ती का रिश्ता

बड़ा अजीब होता है,

दूरिया होते हुये भी

दिल कितना करीब होता है।





 मेरे दोस्तों के ह्रदय में,*

*मुझे उम्रकैद मिले..*

*थक जायें सारे वकील*

*फिर भी जमानत ना मिले!*





मित्र गरीब हो या अमीर यह

मायने नहीं रखता बल्कि वो

आपके बुरे समय में आपका

कितना साथ देता है यह मायने

रखता है!





एक वफादार दोस्त ,

हजार रिश्तेदारों से बेहतर होता है।





कभी हमारी Dosti के बारे में शक हो

अकेले में सिक्का उछालना

अगर हेड आयया तो

हम दोस्त और टेल आया

तो

पलट -- देना yaar

अकेले नें kon देखता है।





मर्जी है तेरी

ऐ मेरे दोस्त,,,

भूल जाना या

याद रखना..

तू याद था, याद है

और याद रहेगा

बस ये याद रखना..





तेरी दोस्ती को पलकों पर सजायगें ।

जब तक ज़िन्दगी है साथ निभायेगें।

देने को तो कुछ नही हमारे पास-

पर तेरी खुशी माँगने खुदा

के पास जरुर जायँगे।





वादा हैं आपकी दोस्ती

सदा खास रहेगी

यादो की झलक

दिल के पास रहेगी

नही भुलेंगे आपकी

और आपकी दोस्ती को

जब तक इस दिल में

आखरी सांस रहेंगी.





मुझे नहीं पता कि मैं एक

बेहतरीन दोस्त हु की नहीं

लेकिन मुझे पुरा यकिन है।

कि जिनके साथ मेरी दोस्ती है,

वे बहुत बेहतरीन है ।





आज जिंदा हैं

कल गुज़र जायेंगे

कौन जानता है कब

बिछड़ जायेंगें,





नाराज़ ना होना हमारी

शरारतों से ए दोस्त,

ये वो पल हैं जो कल बहुत

याद आएंगे।





दोस्त वो होता है जो

आपकी हर टेंशन

दूर कर दे और बिना

बताऐ आपकी हर

बात समझ जाऐ।





दोस्त तो ऐसा होना चाहिए

जो लाख बिजी होने पर भी

बोले तेरे लिए तो हमेशा फ्री हु।





तुम खुश रहो

खुशिया हम दिलायेंगे

तुम बस दोस्त बने रहो

दोस्ती हम निभायेंगे।





दोस्ती और भरोसा जिंदगी में

कभी मत खोना...

क्योंकि दोस्ती हर किसी से नहीं होती...

आर भरोसा हर किसी पर नहीं होता..



Zindagi meh bohot saare dost

Aaye or Gaye,

Lekin tum jaisa koi nhi hai

Aur na hoga,.


दोस्ती ज़िन्दगी का खूबशूरत लम्हा है, जिसे मिल जाये तन्हाई में भी खुश, जिसे न मिले भीड़ में भी अकेला.


कितने 👆#खुबसूरत 👌हुआ करते थे #बचपन👬 के वो दिन...🏃 ... ...... के सिर्फ दो ✌#उंगलिया 👉जुडने से #दोस्ती👬 फिर शुरू ♻हो जाती थी ....🤔



दुआ करते हैं हम सर झुका के,आप अपनी मंज़िल को पाए,अगर आपकी राहों मे कभी अंधेरा आए,तो रोशनी के लिए खुदा हमको जलाए.



बादल चाँद को छुपा सकता है आकाश को नही……. हम सबको भुला सकते है आप को नही…



कभी रूठकर कभी मनाकर, कभी हंसकर कभी रुलाकर. तेरी दोस्ती ने सिखाया है हर पल जीना मुस्कुरा कर. मुस्कुराती सुबह का स्वागत करो मुस्कुरा कर.



दोस्ती का रिश्ता दो अंजानों को जोड़ देता है, हर कदम पर ज़िंदगी को नया मोड़ देता है, वो अक्सर जिंदगी में साथ देता है तब, जब अपना साया भी साथ छोड़ देता है.



दावे दोस्ती के मुझे नहीं आते यारो,एक जान है जब दिल चाहें मांग लेना..



सब नजरीये की बात्त है जनाब.!! कर्ण से कोइ पुछे, दुर्योधन कैसा था.!!!



भले ही अपने जीगरी दोस्त कम हैं…. पर जीतने भी है परमाणु बम हैं…


Yaari dosti status in hindi

मेरी नीम सी ज़िन्दगी शहद कर दे... मेरे दोस्त मुझे इतना चाहे की हद कर दे...



दोस्ती का रिश्ता भी कितना अजीब होता है। मिल जाये तो बातें लंबी और बिछड़ जायें तो यादें लंबी।



हर नई चीज अच्छी होती है लेकिन दोस्त पुराने ही अच्छे होते है..



प्यार से भी बढ़कर एक चीज होती है,
लोग जिसे दोस्ती कहते  है !!



जिंदगी में एक दोस्त ऐसा भी होना चाहिये,
जो बिना मतलब हालचाल पूछता तारह हो !!



जो सभी का मित्र होता है,
वो किसीका मित्र नहीं होता !!



सब बदल गए साहब,
सिर्फ एक उस यार के सिवा !!



बेरंग जिंदगी में रंग भर जाते है,
जब कुछ फरिश्तें दोस्त बन कर आते है !!

 

यारी दोस्ती स्टेटस शायरी


दोस्त बेशक एक हो मगर ऐसा हो,
जो अल्फाजों से ज्यादा खामोशी को समझे !!



वक्त बदला लोग बदले,
नहीं बदला तो सिर्फ मेरा दोस्त !!



दोस्त तो बहुत मिलेंगे जिंदगी में,
मगर तेरी तो बात ही कुछ और है !!



सब बदल गए साहब,
एक उस बचपन के यार के सिवा !!



एक VIRUS मेरा कीमती खजाना ले गया,
दोस्तों के साथ बैठे हुए ज़माना हो गया !!



हाथ थामा है तो भरोसा रखना मेरे दोस्त,
खुद डूब जायेंगे पर तुझे नहीं डूबने देंगे !!



#चाहता ☺ तो #हूँ कि #हर_रोज ☝ आपको #अनमोल_खजाना 📦 भेजू #दोस्तों, 👫 पर #मेरे_दामन 👦 मे #दुआओं ☝ के #सिवा_कुछ 😌 भी #नहीं ।। 😌😌



#सुन_पगले 👦 #में 👩 #वक्त 🕔 के साथ #अपने_शोक 😉 #बदलती_हूँ, ☝ #दोस्त_नहीं ।।



अपना 😊तो कोई दोस्त नही😓 है, सब साले👫 कलेजे 💟के टुकडे है ।।💗👫😘



#दोस्त 👬 तुम #पत्थर ☝भी #मारोगे 😩 तो भर लेंगे #झोली_अपनी, 😘 क्योंकि #हम 👦 #यारों 👬 के #तोहफ़े 🎁 #ठुकराया 😕 नहीं #करते !!😘😘

Yaari dosti attitude status in hindi 

आज मैं अकेला हूँ,तो क्या हुआ दोस्तो..🙌🏼 ★ एक दिन उसको भी मेरे बिना सब सुना सा लगेगा..✌🏼💞



छोटे से दिल ❤️में गम बहुत है, जिन्दगी में मिले जख्म बहुत हैं, मार ही डालती कब की ये दुनियाँ हमें, कम्बखत दोस्तों 👬 की दुआओं में दम बहुत है.



जहाँ मोहब्बत धोखा 💔 देती है , दोस्ती वहाँ सहारा देती है 👫 👫



मेरा स्टेटस 💭💬 सीँफ एक #Trailer है... पूरी Film देखनी है तो मुझसे #दोस्ती करनी पड़ेगी..!!



लड़कियों 👩 से क्या #दोस्ती 💑 करना, 👫 जो ☝ #पल भर में छोड़ 🚫जाती है, 💃 #दोस्ती 😍 करनी है तो #लड़को 👦 से करो, 👬 जो #मरने 😴 के बाद भी कंधे पे ले जाते है.



#दोस्ती 👬 में दोस्त #दोस्त_का_ख़ुदा होता है, #महसूस तब होता है जब दोस्त 👬 #दोस्त_से_जुदा होता है



#सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !!



#यारी निभाते हैं जान देकर...खौफ खाती है दुनिया हमसे,क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...!



#दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !!



वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!



कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!



#दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा होता है..!



#Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये, और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!



कोन कहता है की #यारी बर्बाद करती है, अरे ओ यारो कोई #निभाने वाला हो तो #दुनिया याद करती है..!



#दोस्तों की #दोस्ती में कभी कोई #रूल नहीं होता है
और ये #सिखाने के लिए, कोई #स्कूल नहीं होता है...!

 

#दोस्ती में लोग #जान भी देते है, लेकिन अपनी #जान का, #Mobile नंबर नहीं देते...!



सच्चा दोस्त अपनी सेहत के समान होता हैं जब हम उसे खो बैठते हैं तभी उसका महत्त्व जान पाते हैं।



भगवान् जिन्हें खून के रिश्तों में बांधना भूल जाता हैं। उन्हें सच्चे दोस्त बनाकर अपनी गलती सुधारता हैं।



बात करने का मजा तो उन लोगों के साथ आता है, जिनके साथ कुछ बोलने से पहले कुछ सोचना न पड़े..!



उस ने एक ही बार कहा “दोस्त् हूं ” 💕💛 फिर मैने कभी नही कहा “व्यस्त हूं “!!!💕💛




लोग पूछते है मेरी खुशियों का राज क्या है.. इजाज़त हो तो आप सभी का नाम बता दूँ ?



D- दस्तक भी न दे. O- और अपना बना ले. S- सारी जिंदगी जो साथ दे. T- तक़दीर जो सवार दे. I- इसी रिस्ते को DOSTI कहते है.



तुझे शौक़ लग्जरी #car और #Beer_Bar का, हमें तो शौक है हथियार का और चस्का #Yaar का !!



हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है, हम उमीद पर नहीं अपने दोस्त की दोस्ती पैर जीते है !.


चाहे दुश्मन मिले चार या चार हजार, सब पर भारी पड़ेंगे मेरे जिगरी यार !!



मैं अकेला नहीं हूँ, मेरे दोस्त अभी जिंदा है !



अच्छे दोस्त कभी I Love You नहीं बोलते, पर उनकी गालियों में भी प्यार होता है !!



कुछ ऐसे दोस्त आते है जिंदगी में, बस फिर वही जिंदगी कहलाते है !!



तुम पागल दोस्तों के बिना, मेरी जिंदगी अधूरी है !!



दोस्त वो जो बेइज्जती बेशुमार करें, पर तुम पर अपनी जान निसार करें !!



कुछ दोस्त हमारी खुशियों में, हम से ज्यादा खुश होते है !!



दिन बुरे है तो क्या हुआ, जब मेरे दोस्त मेरे साथ है !!



जरा मतलब तो पड़ने दे, पुराने से पुराना दोस्त भी याद करेगा !!



कुछ दोस्त ऐसे भी होते है, जिनके बिना महफ़िल अधूरी लगती है !!



#दोस्ती 👬 में दोस्त #दोस्त_का_ख़ुदा होता है, #महसूस तब होता है जब दोस्त 👬 #दोस्त_से_जुदा होता है



रेगिस्तान 🗿 भी हरे 🌳 हो जाते है, जब अपने साथ 😍 अपने भाई 👬 खड़े हो जाते है...!!

Dosti Status in Hindi

भले ही मेरे dôst👦 कम 😞 हैं,
Pàr जितने 👥 भी हैं एटम bûm 💣 हैं..!🤣



Dosti shayari in hindi

Chàáñd 🌛 की döstî, रात 🌃 से sûbáh 🌄 तक, sûràj 🌞 की döstî, Dîñ 🌅 से shàám 🌇 तक. हमारी dōstî पहली ☝️ mûlàákàãt से आखरी सांस तक.💝
 *Dosti shayari*

Dosti attitude status in hindi

कौन 🤔 कहता 🗣️ है की मुझ में कोई kàmãál रखा है……mûjhé तो बस कुछ dóstō 👫👬 ने sàmbhãäl रखा है…… *dosti status*


Dosti status for whatsapp

Dôstì 👨‍❤️‍👨 में ना कोई dîñ 🌅 , ना कोई वाr 📆 होता हैं,ये तो वो ehsàás 💝 है जिसमे बस yàâr 👬 होता हैं.


Dosti shayari

#dôstì 👨‍❤️‍💋‍👨 तो वो है…
जो bàárïsh 🌦️ मे भीगे chèhrē पर भी,
géèrê 😥 हुये #आँसू 😭 पहचान लेती है.👨‍❤️‍💋‍👨


Shayari on dosti

Mèrï हँसी 😄 का hísàâb कौन करेगा, मेरी gâltî को mäãf 🙏 कौन करेगा, ऐ khûdá मेरे dóst 👫 को sàláãmàt रखना, वरना मेरी shàádî 👰💍 में ‘लुंगी डांस’ कौन करेगा…🤣
Apñà 👦तो कोई dóst ñàhî 😌 है, सब साले 👫 kàléjè ❤ के टुकडे है ।। 😘👫 #yaari status#


Friendship Status In Hindi | दोस्ती स्टेटस | Dosti Status In Hindi

#døstî 👨‍❤️‍💋‍👨 #शब्द_का_अर्थ ☝
#bàdá ही #màst_होता ☺ है, (दो+हस्ती)
जब #dø ✌️_हस्ती #मिलती हैं,☝तब #दोस्ती_होती ☺


Shayari dosti

सबसे àlág 😎 सबसे pyáàrê हो आप ,👇
Tàárèêf 🗣️ पूरी न हो इतने pyáàrê 😘 हो आप ,
आज पता चला ये jàmáãñä 🌏 क्यों जलता 🔥 है आपसे ,
क्यूंकि Fríêñd 👬 तो आखिर हमारे हो àáp. **Freindship status**


Dosti shayari hindi

Døstô 👬 से टूट 💔 कर रहोगे तो küttè 🐕 भी सतायेंगे, और dóstô से जुड़ 👨‍❤️‍👨 कर रहोगे तो shèr 🐯 भी घबरायेंगे *yaari status*



Beautiful dosti shayari

कितनी छोटी ▪️ सी dúñîyâ 🌏 है मेरी, Èk ☝️ मै हूँ और एक dôstï 👨‍❤️‍💋‍👨तेरी… **dosti status**


Best Yaari Dosti Status Shayari

Dõstî 👬 में दोस्त dóst_का_ख़ुदा होता है, #महसूस तब होता है जब döst 👬 dòst_से_जुदा होता है


Hindi shayari dosti ke liye

#सुन_pàglè 👦 #में 👩 #wàqt 🕔 के साथ #अपने_shàuk 😉 #bàdâltã_हूँ, ☝ #döst_नहीं ।।


Dosti shayari in english

👬Dóstï होती है – *Ønè Tímè* 🙃 हम निभाते है – *Sömè Tîmè* 😇 याद किया करो – Ãñy Tímè* 🤗 तुम खुश रहो – *Ãll Tîmè* 🙏 यही दुआ है मेरी – *Lîfë Tìmè*.


Hindi shayari funny dosti

अच्छे døst 👦 को रूठने 😞 पर हमेशा मनाना चाहिए क्योंकि…… वो #kàmíñá 😈 हमारे सारे राज़ जानता होता है। *yaari dosti status*


Best Yaari Dosti Status Shayari

Døst 👫 तो होते ही àñmøl 🏅 हैं , गले लगाते ही sàârê गम 😞➡️😄 खींच लेते हैं


2 line dosti status in hindi

Lóg 👥 पूछते 🗣️ हैं ítñè गम 😞 में भी खुश क्युँ 🤔 हो ..
मैने कहा dûñïyà 🌏 साथ दे न दे.. मेरा døst 👦 तो साथ हैं.


Dard bhari dosti shayari

#døstî 👨‍❤️‍💋‍👨 सिर्फ पास होने का नाम ñáhì,❌
Àgár तुम दूर 💨 रहकर भी हमें #_yàád 🤔 करो…
इससे #_बड़ा हमारे लिए कोई #_íñàám 🎁 नही.


Dosti attitude status

Àpñá 👦तो कोई दोस्त ñáhï 😌 है, सब साले 👫 kàléjē ❤ के tükdè है ।। 😘👫


Funny shayari on dosti

ना❌ gàãdi🚘 ना❌ büllèt🏍 ना ❌ ही रखे hàthíyãâr 🔫 एक है सीने मै जीगरा😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yàãr 👬


Dosti ki shayari

जहाँ møhàbbãt धोखा 💔 देती है , døstî वहाँ सहारा देती है 👫 👫 #freinds status#



Hindi shayari dosti love

Døst 👬 तुम #पत्थर ☝भी #मारोगे 😩 तो भर लेंगे #झोली_अपनी, 😘 क्योंकि #हम 👦 yàárø 👬 के #तोहफ़े 🎁 #ठुकराया 😕 ñáhï #करते !!😘😘 #freindship quote#


Dosti shayari funny

Yàárø 👬👬आपसे 👈जूदा🚶 होकर már 😵 जायेंगे हम👱 !! Màr 😵 के भी👬 yàárï निभायेंगे !! ……..👉❤❤❤….✍ . और💫 आपको 👈भी ऊपर☁ बुलायेगे !!! फिर 👬sàâth मिलकर 👺yàmráãj की👰 bétï को पटायेंगे 💜😉☺😊😘


Dosti status hindi

Súñà 👂 है खुदा के dàrbáãr 🏯 से,
कुछ fàrïshtê 👼 हो गए fàráãr,💨
कुछ तो wàápãs चले गये,🚶
और कुछ हो गए हमारे yàãr 👨‍❤️‍💋‍👨..!


Sad dosti shayari

Døstî में 😍 sàcçháï और
👬#Døstî 👬में 💪# àcçháï कभी 😎कम नही हो सकती,
Díl तो 🔪 # Løvèrs तोड़ते हैं, हम तो 👬# sàcçhè दोस्त हैं, सिर्फ़ 😘 díl ❣️ जोड़ते हैं.


Ek shayari dosti ke naam

Døst 👦 तो dôst होता है, उसकी कोई जात या धर्म ñàhî ❌ होता,
वो ख़ुशी ☺️ के tîmè 🕐 पे भी गालियाँ 😂🤣 सुनता है और बुरे tîmè पे भी।


Shayari on dosti in hindi

Dôstï 👨‍❤️‍👨 हो तो Múññà ⛓️ और Sàrkít जैसी,🤣
मतलब Bàpú दिख 👀 रहे है, तो दिख रहे है…!


Dosti (Friendship) Status for Whatsapp

👫 Dóstï पैगाम 👸👈 आपके ñàám, 😍 जिंदगी की आखरी 💀 सांस 👸👈 आपके ñàâm, रहे 👌 सलामत यह 👫 Dóstï 💞 अपनी, इसे 💞 sàlàãmàt ✔ रखना 👸👈 आपका kàám… *Dosti status*


Dosti ki shayari hindi mai

Dôstí 👨❤👨 Spècíàl Lógô 👥 Se Nàhî 🚫Hôtí
Pàr Jíñsè Döstí 👬 Hôtí Hài Wø Lôg 👤Spècíàl Hô  Jãate Håi


Dosti Status In Hindi

#चाहता ☺ तो #हूँ कि #हर_rôz ☝ आपको #àñmól_खजाना 📦 भेजू #dóstø, 👫 पर #मेरे_दामन 👦 मे #दुआओं ☝ के #सिवा_कुछ 😌 भी #ñàhí ।। 😌
आओ ….. ताल्लुकात को कुछ और नाम दें, ये दोस्ती का नाम तो बदनाम हो गया..

No comments:

Post a Comment